Saturday 23 December 2017

मार्टिंगेल ईए फॉरेक्स फ्री


मार्टिंगले ग्रिड-नि: शुल्क विशेषज्ञ सलाहकार, मर्टिंगेल ग्रिड, मौजूदा बाजार मूल्य के ऊपर और नीचे के आदेशों को सीमित करती है, जब भी कोई खुले ट्रेड नहीं होते हैं। जब आपको लगता है कि बाज़ार सीमाबद्ध हैं लेकिन दिशा अनिश्चित है, तो आप किसी भी हानि को पुनः प्राप्त करने के लिए आकार बढ़ाने के आदेशों को ढेर कर सकते हैं जो आपको मिल सकता है। जब बाजार में एक ऑर्डर लाभ लेते हैं, तो ईए सभी खुले ट्रेडों को बंद कर देता है। यह फिर सीमा के आदेश को आराम देता है, जैसे कि मूल अनुक्रम में किया था। इस EA का उपयोग करते समय व्यापारी को अत्यधिक सावधानी बरतनी चाहिए व्यापार उनके आदेशों पर रोक नहीं लगाते आपको बड़े नुकसान का प्रबंधन करने की अपेक्षा करनी चाहिए अगर सीमाएं आदेश दर्ज होंगी और बाजार आपकी ओर से बहुत दूर ले जाएगा जुआ से लिया गया एक मार्टिंगेल मार्टिंगेल क्या है, लगातार नुकसान के बाद बढ़ती जोखिम से संबंधित है। जब एक व्यापारी अगले व्यापार पर अपना जोखिम दोगुना करता है, तो वह संभावित रूप से केवल पिछले व्यापार पर होने वाले नुकसान को ठीक नहीं कर सकता है, बल्कि मुनाफे की वह राशि भी हासिल कर सकता है जो वह मूल वांछित है। आपके खाते में धन की मात्रा की तुलना में आपको हार की लंबी स्ट्रिंग के जोखिम पर विचार करना चाहिए। मार्टलिंग पोज़िशन साइज़िंग बहुत बड़े, बहुत जल्दी से बढ़ती है जैसे, बाहरी भार का जोखिम इसके साथ बढ़ता है इस नि: शुल्क विशेषज्ञ सलाहकार को डाउनलोड करने के लिए, कृपया नीचे दिया गया फ़ॉर्म भरें। यह निशुल्क विशेषज्ञ सलाहकार डाउनलोड करें अपने आप के लिए परिणामों का परीक्षण करें कॉपीराइट 2018 बोस्टन टेक्नोलॉजीज, इंक। पर विचार करने के लिए अतिरिक्त समाधान सभी मार्टिंगेल ईए लगभग खिचड़ी भाषा खो गई दिसंबर 2006 में शामिल हुई स्थिति स्थिति: सदस्य 65 पद मुझे यकीन है कि यह प्रणाली कहीं न कहीं आसपास तैर रही है। मैं सिर्फ इसे खोजने के लिए नहीं लग सकता है। आप सभी प्रतिभाशाली प्रोग्रामर के साथ वहाँ यकीन है कि किसी ने यह किया है या जानता है कि यह कैसे करना है। यह प्रणाली बहुत सरल है यह कई आकारों में बढ़ोतरी के साथ एक मार्टिगेल शैली रणनीति का उपयोग करता है। यह यादृच्छिक प्रविष्टि या सूचक शुरू किया जा सकता है। एक लंबी अवधि की स्थिति दर्ज की जाती है और जब बाजार आपकी स्थिति के खिलाफ जाता है तो आप दूसरे दिशा में दूसरे दिशा में प्रवेश करते हैं, जो पिछले लॉट एंट्री में दोगुना होता है। अगर बाजार फिर से तुम्हारे खिलाफ जाता है, तो आप एक ही काम करते हैं, स्थिति दर्ज करें दूसरी दिशा पिछले बहुत आकार की वृद्धि को दोगुना करें। मुझे लगा कि एक मानक 10 टीपी और 10 एसएल अपने दोहरीकरण के आकार के आकारों पर अच्छी तरह से काम करेंगे। मानक 1010 सेटिंग्स के साथ मेरे गणित के अनुसार आप 11 ट्रेडों को एक प्रगति में जा सकते हैं, 1 99 में से शुरू होने वाले एक खाता के साथ .1 मार्टिन कॉल प्राप्त करने से पहले बहुत सारे आकार आप 15 ट्रेडों को प्रगति में जा सकते हैं, इससे पहले कि आप मार्जिन कॉल प्राप्त करने से पहले। । बाधाएं हैं कि आप 11-15 व्यापारिक उलट होने के 10 पिप्स के भीतर नहीं आएंगे। जब तक आप बाजार की दिशा में ट्रेडों में प्रवेश करते रहते हैं (और पर्याप्त धन मिलता है) आप खो सकते हैं मुझे ऐसा करने के लिए ईए बनाया गया था। मुझे यकीन है कि किसी ने शायद पहले से ही इसके बारे में सोचा और और इसे बनाया किसी भी विचार या टिप्पणी मुक्त महसूस करते हैं मुझे लगता है कि ओपन सोर्स कम्युनिकेशन के बारे में सबसे अच्छी बात है किसी ने हमेशा ऐसा कुछ सोचा होगा जो आपने नहीं किया। दिसम्बर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 65 पदों क्षमा करें मैंने जो नंबर अभी पोस्ट किया है वह गलत है। 10tp10sl के साथ आप बहुत आकारों को दोगुना करते समय भी तोड़ते हैं। आपको एसएल बी को तोड़ना होगा- टीपी बढ़ाएं- बहुत सारे गुणक को बढ़ाएं हमारे लिए दृश्य विद्यार्थियों के लिए एक चित्रण है इसमें एसएल 10 है, लेकिन टीपी 20 बाजार 1.8130 है 1 लाख 20 टीपीएलएसएल मार्केट 1.8120 खरीदें 2 लॉट 20 टीपी 10 एसएल मार्केट 1.8130 4 लॉट 20 टीपी 10 एसएल मार्केट खरीदें 1.8120 8 लॉट 20 टीपीएलएसएल मार्केट खरीदें 1.8130 खरीदें 16 लॉट 20 टीपीएलएसएल अंत में मार्केट स्कीम से लेकर बाजार में 30 पिप्स दक्षिण की ओर बढ़ गया। बाजार 1.8120 32 लॉट 20 टीपीएलएसएल मार्केट 1.8100 बंद स्थिति ऑर्डर 1 10 पीआईपी SL 1 लॉट -10 ऑर्डर 2 10 पीपी एसएल 2 लॉट -20 ऑर्डर 3 10 पीईपी एसएल 4 लॉट -40 ऑर्डर 4 10 पीआईपी एसएल 8 लॉट -80 ऑर्डर 5 10 पीआईपी एसएल 16 लॉट -160 ऑर्डर 6 20 पीपी टीपी 32 लॉट 640 ------------------------------------- आंदोलन के केवल 30 पिप्स के साथ छह ट्रेडों में 330 पिप्स अक्टूबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: हम मुझे प्रवृत्ति की तरह 217 पोस्ट यह हमेशा सिद्धांत में अच्छा लग रहा है आप स्प्रेडिंग को शामिल करना भूल गए हैं) मेरे बुरे अंग्रेजी अनुवाद के लिए क्षमा करें :) अक्टूबर 2006 को शामिल करें स्थिति: हम मुझे प्रवृत्ति 217 पोस्ट पसंद करते हैं यदि आप 10 से अधिक ट्रेडों ढीले करते हैं: 1,2,4,8,16,32,64,128,256,512,1024 , 2048, आदि। क्या ब्रूकर 2048 लॉट ले जाएगा ताकि 128 तक खराब हो जाए, इसके बाद जटिल हो जाए ) मेरे बुरे अंग्रेजी अनुवाद के लिए खेद है :) दिसंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 65 पदों हाँ ऊपर दिए गए उदाहरण में। मैं उस कार्यक्रम में कोड की उम्मीद कर रहा था जहां प्रसार अंतर में शामिल होता है। तो अगर आप USDGBP का कारोबार कर रहे थे आप फैला हुआ आंकड़ा (मेरा दलाल 4 है) तो टीपी 20 और एसपी 10 प्रत्येक व्यापार पर होगा। लेकिन आप इस स्थिति को 4 पिप्स बंद करते हैं। इसलिए यदि आपकी खरीद 1.8110 पर थी, तो आपकी बिक्री 1.8104 पर होगी आईएम अभी भी गणना कर रहा है लेकिन मुझे लगता है कि यह दिसंबर 2006 में शामिल होगा स्थिति: सदस्य 65 पदों से आपको 1 लाख के स्तर पर प्रगति शुरू हो गई है। इससे आपको कुछ और कमरे में रहने की सुविधा मिल जाएगी। अक्टूबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: हम मुझे 217 प्रवृत्तियों की तरह दिखते हैं, यह बात यह है कि अगर आप अपना ठीक ढीली नहीं करते हैं, लेकिन जब आप करते हैं, तो आप हर बार दो बार ढीले राशि और केवल 0.01 (1 सेंन्ट) वाले आकार के आकार के साथ मिलते हैं बहुत ही बड़ी राशि, समय की छोटी अवधि में 15 व्यापार में आप व्यापार को खोने में 1 9 66 में मिलते हैं, सिर्फ 1 सेंट लेट साइज का उपयोग करके। क्योंकि आपको जोड़ना चाहिए व्यापार एक साथ खोने Ps। शायद मैंने एक गलती की है लेकिन मैं ऐसा नहीं सोचता।

No comments:

Post a Comment