Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार कर ब्रिटेन 2018


विदेशी मुद्रा कमाई पर यूके में निम्नलिखित करों के बारे में कोई भी व्यक्ति जान सकता है: विदेशी मुद्रा व्यापार से प्राप्त आय पर कोई व्यक्तिगत कर होता है, और क्या दर पर कोई लाभांश कर होता है विदेशी मुद्रा व्यापार से प्राप्त आय पर, और क्या दर पर विदेशी मुद्रा व्यापार से प्राप्त आय पर कोई कॉर्पोरेट टैक्स है, और क्या दरों पर अगर विदेशी मुद्रा व्यापार से कमाई कंपनियों दलाली खाते में रखा जाता है, लाभांश ect. quot के रूप में भुगतान नहीं कर रहे हैं वहाँ अगर मैं यूएसए में रहता हूं तो किसी भी टैब्स की फ़िलिस्ती लेकिन मेरी कंपनी ब्रिटेन में है। और मैं एक वितरण लेता हूं, वहां ब्रिटेन में चींटी कर देयताएं हैं कृपया मुझे अन्य वेब साइटों पर न दें, जब तक कि जवाब यूआरएल में स्थित नहीं होता है, जिस पर मुझे निर्देश दिया जाता है, मुझे अब तक बेकार हो गया है। pleae मुझे ब्रिटेन के दूतावास के लिए मुझे बताओ, लेकिन मुझे पूछने के लिए लंबे समय तक लेने के लिए, अगर वे भी प्रतिक्रिया का इरादा नहीं है। एक नौसिखिया के रूप में मुझे अभी पता चला है कि विदेशी मुद्रा टैक्स मुक्त व्यापार के लिए एक फैक्स सट्टेबाजी के माध्यम से और एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के माध्यम से नहीं accountaccount। अब मैं कई व्यापारिक प्रणालियों और एमटी 4 से परिचित हूं लेकिन अब पता चला है कि एमटी 4 केवल विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ फैल शर्त के साथ संभव नहीं है। मैंने अभी कैपिटल स्प्रेड के साथ एक डेमो स्प्रेड सट्टेबाजी खाते खोल दिया है और इसे विनम्रतापूर्वक रखने के लिए इंटरफ़ेस निराशाजनक है। तो अन्य लोग क्या करते हैं जैसे कि मैं देख रहा हूं: - एक विदेशी मुद्रा व्यापारी का प्रयोग करें और कर घोषणाओं के संबंध में अपना खुद का निर्णय ले लें एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का प्रयोग करें, लेकिन ट्रेडों को रखने के लिए और विश्लेषण के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ एक डेमो MT4 खाते का उपयोग करें। सिग्नल सेवा और स्प्रेड सट्टेबाजी खाते पर सिग्नल प्रदाता द्वारा तय किए गए ट्रेडों पर किसी भी विश्लेषण के साथ परेशान नहीं हुए। आपकी मदद से उन लोगों की मदद की जा रही है जो इस दुविधा के चलते से काफी ज्यादा अनुभवी हैं, जो कि स्प्रेडबेटिंग या बाइनरी या आईटीटीआई (मैं निश्चित रूप से 100 अफवाह) नहीं हूं। एक सट्टेबाज की तरह कुछ (सीएमसी आईजी इंडेक्स। मैन फाइनेंसिअल में से सभी फैलते हैं और साथ ही सीएफडी विदेशी मुद्रा और बहुत अधिक) मैं विश्लेषण और मात्रात्मक व्यापार के लिए मेटाट्रेडर 4 की सिफारिश करेगा। एक नौसिखिया के रूप में मुझे अभी पता चला है कि विदेशी मुद्रा कर मुक्त करने के लिए इसे फ़ैशन सट्टेबाजी कंपनी खाते के माध्यम से होना चाहिए, न कि विदेशी मुद्रा व्यापारी के माध्यम से। अब मैं कई व्यापारिक प्रणालियों और एमटी 4 से परिचित हूं लेकिन अब पता चला है कि एमटी 4 केवल विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ फैल शर्त के साथ संभव नहीं है। मैंने अभी कैपिटल स्प्रेड के साथ एक डेमो स्प्रेड सट्टेबाजी खाते खोल दिया है और इसे विनम्रतापूर्वक रखने के लिए इंटरफ़ेस निराशाजनक है। तो अन्य लोग क्या करते हैं जैसे कि मैं देख रहा हूं: - एक विदेशी मुद्रा व्यापारी का प्रयोग करें और कर घोषणाओं के संबंध में अपना खुद का निर्णय ले लें एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का प्रयोग करें, लेकिन ट्रेडों को रखने के लिए और विश्लेषण के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ एक डेमो MT4 खाते का उपयोग करें। सिग्नल सेवा और स्प्रेड सट्टेबाजी खाते पर सिग्नल प्रोवाइडर द्वारा निर्धारित ट्रेडों पर किसी भी विश्लेषण के साथ परेशान नहीं हुए। इस दुविधा से गुजरने के लिए आपको काफी अनुभवी लोगों की सहायता की सबसे अधिक सराहना की जाएगी यदि आप आईजी इंडेक्स या फ़िनस्प्रेड्स की जांच करते हैं आप पाएंगे कि आप पहले सप्ताह के लिए 10p प्रति बिंदु पर व्यापार शुरू कर सकते हैं। मेरा मानना ​​है कि 2 सप्ताह में आपको 20p तक और इतने पर बढ़ाना होगा, जब तक आप अपनी सामान्य न्यूनतम 50 पी प्रति पीटी तक पहुंच न जाए। फैल सट्टेबाजी बाजार बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है और इस वजह से, आपको फैल सट्टेबाजी कंपनियों और प्रत्यक्ष पहुंच दलालों द्वारा की पेशकश की कीमतों के बीच बहुत कम अंतर मिल जाएगा। मुद्रा जोड़ी के साथ मैं व्यापार करता हूं, फैल बेटटर्स लगभग 2 अंक हैं। सीधी पहुंच से ऊपर जब आप डीए दलाल के साथ सौदे की लागत को ध्यान में रखते हैं, तो मैं एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का उपयोग करना चाहूंगा एसबी का उपयोग करने का एक अन्य लाभ यह है कि आप जवाब के लिए अंतर्देशीय राजस्व धन्यवाद के लिए CGT भुगतान करने से बचते हैं। मुझे यकीन है कि आपके द्वारा क्वांटिटेटिव ट्रेडिंग से क्या मतलब है, जैसा कि मैं समझता हूं कि अगर मैं एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर के साथ व्यापार करता हूं तो मेरा लाभ (आशावादी) कैपिटल गेन टैक्स के अधीन होता है और आयकर नहीं। चूंकि सीजी भत्ता वर्तमान में 9600 प्रति व्यक्ति इस कर वर्ष में है, मैंने सोचा कि यह अल्पारी के साथ एमटी 4 का उपयोग करने के लिए उपयुक्त हो सकता है जब तक कि मैं इतना पैसा नहीं बनाता जब तक मुझे सट्टेबाजी में फैलाना पड़े। एक बड़ा फायदा यह दिखता है कि अपेक्षाकृत छोटी राशि से शुरू हो रहा है और खतरे में पड़ने से तीनों प्रति व्यापार की पूंजी के रूप में मैंने कई अवसरों पर मुझे सिफारिश की थी, यह एक फैल सट्टेबाजी कंपनी खोजना मुश्किल है जो ऐसी छोटी राशि प्रति पीआईपी जबकि एक सूक्ष्म अकाउंट के साथ आप 0.25 प्रति पीआईपी या उससे कम हो सकते हैं जो कि स्तर का एक प्रकार है जो मैं उपयोग करने के लिए चुनने वाले स्टॉप लॉस के आधार पर शुरू करूँगा। क्वांटिटेटिव ट्रेडिंग: मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्म का उपयोग करने के लिए गणितीय फ़ार्मुलों का प्रयोग करना (यानी मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने वाले विशेषज्ञ सलाहकार का निर्माण) एमटी 4 का इस्तेमाल करते हुए अल्पारी के साथ चिपके हुए (खराब विकल्प नहीं) अंत में आपका आकार धीरे-धीरे ऊपर और आपके सिस्टम में काम चल रहा है जब जंगली हो जाती है स्टॉप 4 बस हैं

No comments:

Post a Comment