Tuesday 14 November 2017

Ninjatrader दलाल विदेशी मुद्रा


NinjaTrader उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंध का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोना नहीं कर सकते हैं एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और यह राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है। एनएफए 0308179 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम एलएलसी) कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। कृपया ध्यान दें कि इस वेबसाइट पर दी गई सूचना केवल खुदरा ग्राहकों के लिए है, और यहां कमोडिटी एक्सचेंज एक्ट सेक्टर 1 (ए) (12) में परिभाषित के रूप में योग्य अनुबंध प्रतिभागी (यानी संस्थागत ग्राहकों) के लिए कुछ अभ्यावेदन लागू नहीं होंगे। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। 55 जल सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 यूएसएनिनजा ट्रेडर ब्रोकर नमस्ते मैं निजा को केवल विशेष रूप से इस्तेमाल करता हूं और उससे प्यार करता हूं, मैं वायदा कारोबार करता हूं और मैं एमबीटी की सिफारिश करता हूं, लेकिन अगर आप यहां दलालों की सूची में जाते हैं तो लिंक है। ninjatraderwebnewpa। ngbrokers. htm इसके अलावा मैंने अपने यूरो वायदा कारोबार पर एक पत्रिका शुरू की है, इसलिए इसे जांचें, इसे मेरा यूरो भविष्य के व्यापारिक पत्रिका कहा जाता है और मेरे पास मेरे ब्लॉग पर वीडियो हैं यदि आप मंच को बाहर लाइव देखना चाहते हैं। टिक चार्ट बहुत शक्तिशाली हैं, समय चार्ट भी एक ही लीग में नहीं हैं मैं प्रवृत्ति के लिए 610 और व्यापार के लिए 89 टिक का उपयोग करता हूं। डैरेन एफक्सटीआरडीएफ़ैटर हाय डेरेन, यह मेरी पहली पोस्ट है, लेकिन मैं वायदा और विदेशी मुद्रा के लिए नया नहीं हूँ। मैंने एमबीटी की कोशिश की है और समाचार घटनाओं के दौरान सीएमई से थोड़ा सा डेटा मिला है, इसलिए क्या आप वाकई वायदा के लिए व्यापार करने के लिए एक अच्छा डाटा हैं मैंने पाया कि रिदमिक डेटा फ्यूचर्स के लिए बहुत बेहतर है मैंने ब्रोकर के माध्यम से डेटा का परीक्षण किया है, मैं व्यापारियों के प्लेटफार्म से परिचित नहीं हूँ हालांकि, एमबीटी पर एफएक्स बहुत अच्छा था। विभिन्न साधनों के लिए अलग-अलग फीड होने के बारे में मैं कैसे मानूंगा कि आपको बहु दलाल लाइसेंस की आवश्यकता होगी। शायद आईबी के माध्यम से जाना सबसे अच्छा होगा क्योंकि उनके एपीआई वायदा और विदेशी मुद्रा हैं, इसलिए आप एक दलाल के लिए कुंजी को सहेज सकते हैं। विचार हाय डेरेन, यह मेरी पहली पोस्ट है, लेकिन मैं वायदा और विदेशी मुद्रा के लिए नया नहीं हूँ मैंने एमबीटी की कोशिश की है और समाचार घटनाओं के दौरान सीएमई से थोड़ा सा डेटा मिला है, इसलिए क्या आप वाकई वायदा के लिए व्यापार करने के लिए एक अच्छा डाटा हैं मैंने पाया कि रिदमिक डेटा फ्यूचर्स के लिए बहुत बेहतर है मैंने ब्रोकर के माध्यम से डेटा का परीक्षण किया है, मैं व्यापारियों के प्लेटफार्म से परिचित नहीं हूँ हालांकि, एमबीटी पर एफएक्स बहुत अच्छा था। विभिन्न साधनों के लिए अलग-अलग फीड होने के बारे में कैसे जाना होगा मैं मानता हूं कि आप करेंगे आपने एक पुराने धागा दोस्त को उत्तर दिया है, यह प्रश्न निंजा प्रयोक्ता मंच में बेहतर उत्तर दे सकता है। यह सबसे अच्छा है, आईएमएचओ, अपने डेटा के लिए प्रीमियम डेटा प्रदाता का उपयोग करने के लिए, और उस डेटा पर निंजा संगत दलाल के साथ व्यापार। दलाल जैसे एमबी ट्रेडिंग और आईबी अपने ब्रोकरेज ग्राहकों की सेवा के रूप में मुफ्त में डेटा प्रदान करते हैं, और कई अपनी जरूरतों के लिए उस मुफ्त डेटा का उपयोग कर सकते हैं और कर सकते हैं। ऐसे ब्रोकर द्वारा आपूर्ति की गई डेटा में इसके विभिन्न सीमाएं हैं लेकिन सबसे तेज़, स्वच्छ आदि आंकड़ों के लिए, यदि खाता खाते का आकार किफायती बनाता है, तो सबसे अच्छा अभ्यास एक डेटा प्रदाता से प्रीमियम डेटा खरीदना होगा, जिसमें डेटा प्राथमिक व्यापारिक रूप है। और ट्रेडों को रखने के लिए ब्रोकर को निंजा में एक द्वितीयक कनेक्शन का उपयोग करें। आपने एक पुराने धागा दोस्त को उत्तर दिया है, यह प्रश्न निंजा प्रयोक्ता मंच में बेहतर उत्तर दे सकता है। यह सबसे अच्छा है, आईएमएचओ, अपने डेटा के लिए प्रीमियम डेटा प्रदाता का उपयोग करने के लिए, और उस डेटा पर निंजा संगत दलाल के साथ व्यापार। दलाल जैसे एमबी ट्रेडिंग और आईबी अपने ब्रोकरेज ग्राहकों की सेवा के रूप में मुफ्त में डेटा प्रदान करते हैं, और कई अपनी जरूरतों के लिए उस मुफ्त डेटा का उपयोग कर सकते हैं और कर सकते हैं। ऐसे ब्रोकर द्वारा आपूर्ति की गई डेटा में इसके विभिन्न सीमाएं हैं लेकिन सबसे तेज़, स्वच्छ आदि आंकड़ों के लिए, यदि खाता खाता आकार को आर्थिक बनाता है, तो सबसे अच्छा अभ्यास होगा crassius। धन्यवाद। जब मैंने उत्तर दिया कि मुझे पता चला था कि धागा कितना पुराना था। लेकिन, मुझे लगता है कि मैंने कई वायदा व्यापारियों या संभावित व्यापारियों के लिए इनेट्रेस का अनुमान लगाया है: एमबी डेटा और आईबी डेटा मुफ़्त हैं, जैसा आपने बताया था, लेकिन वे वास्तविक समय में सटीक टिक डेटा प्रदान नहीं करते हैं। निन्जा कैनेटिक नामक एक अतिरिक्त पैकेज को बेचता है, लेकिन यह डीटीएनआईक्यू का एक व्हाइटेलैब या कम से कम किसी भी तरह के समान डेटा पर होता है जो लगभग 50 माह में चलता है। इस डेटा को प्राप्त करने के लिए, आपको एक ट्रेडिंग खाता होना चाहिए क्योंकि केवल तभी आपको 50 महीने के कम शुल्क के लिए सीएमई छूट मिलती है। मैं एक डीटीएनआईक 30 दिन के डेटा की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन अभी तक मैं शून्य विचित्रताएं देख रहा हूं जहां तक ​​राइटमिक के साथ टिक डेटा है। मुझे लगता है कि डीटीएन एक अच्छी तुलना है क्योंकि यह एक्सचेंज तक टिकटिक के लिए टिक प्रदान करता है। यहां मेरे आकर्षण के निष्कर्षों में, दलालों जो अतिरिक्त फीस का भुगतान किए बिना अनफ़िल्टर्ड और सटीक डेटा प्रदान करते हैं। मैंने आज NinjaTrader से बात की और उन्होंने पुष्टि की कि यदि आप दोनों दुनिया, एफएक्स और फ्यूचर्स का सबसे अच्छा चाहते हैं, तो आपको कई दलाल लाइसेंस की आवश्यकता होगी।

No comments:

Post a Comment