Wednesday 29 November 2017

फ़ॉर्चर फिशर इंडिकेटर कोई स्कैनर को फिर से नहीं प्रिंट करना


स्लैपिंग सिस्टम 22 (सरल स्केलिंग) 2 9 सितंबर 2018 को एमाड द्वारा प्रस्तुत - 10:51। सभी टिप्पणियों के लिए धन्यवाद। हाँ, मैं सुपर स्काल्पर इंडिकेटर फ़ाइल को अपलोड कर रहा हूं जो पहले से ही मेटा ट्रेडर में उपलब्ध चलती औसत है। लेकिन ठीक है, मैं अब टेम्पलेट फ़ाइल को अपने मेटा ट्रेडर में टेम्पलेट फ़ाइल में भेजता हूं और मैं भी फिशर इंडिकेटर भेजता हूं इसलिए मुझे उम्मीद है कि सभी के लिए इसे आसान बनाते हैं। फिशर अवधि के बारे में (200) है सभी के लिए शुभकामनाएं। (व्यवस्थापक जल्द ही फाइलें जोड़ देगा) 30 सितंबर, 2018 - 07:31 को विलियम्स द्वारा सबमिट किया गया। अच्छा चार्ट चित्र, लेकिन मुझे आशा है कि superscalper05 सूचक repaint नहीं करता है, जैसे FisherYur4IK सूचक जो repaints विलियम्स (नाइजीरिया) उपयोगकर्ता द्वारा 1 अक्टूबर, 2018 को प्रस्तुत - 09:47। कोई विलियम्स सुपरस्केलर नहीं दोबारा रंग लाता है और मैं फ़िशर का इस्तेमाल केवल दृश्य प्रवृत्ति के लिए करता हूं जिसे उपयोगकर्ता द्वारा 2 अक्टूबर 2018 - 02:43 को प्रस्तुत किया गया है। शानदार कार्य। मैंने इस सुपर स्काल्पर की कोशिश की और 200 से अधिक 1 घंटे से भी कम समय में बनाया। 2 अक्तूबर 2018 - 08:54 को इमाड द्वारा प्रस्तुत किया गया। बधाई। एक सिर जारी रखें। आप जानते हैं कि इस रणनीति का काम ऑटो बनाने के लिए मैं अभी काम कर रहा हूं :) 5 अक्टूबर 2018 - 1 9:33 को एमाद द्वारा प्रस्तुत सभी एमएड खुश हैं। मैं सभी लोगों को इस प्रणाली की कोशिश करना चाहता हूं। किसी भी शरीर के किसी भी सुझाव है कि उन्हें लगता है कि सिस्टम के लिए यह अधिक अच्छा होगा। हेनरी द्वारा 12 अक्तूबर, 2018 को प्रस्तुत - 11: 44. यह कोई प्रतिबिंबित संकेतकों का संग्रह नहीं है। उन सभी को आपके लिए जरूरी उपयोग करने के लिए ज़िपित किया गया है। डाउनलोड करें और उनको चार्ट करने की कोशिश करें, शायद आपको अपनी ट्रेडिंग सिस्टम को पूरा करने के लिए इनमें से एक या अधिक की आवश्यकता है। लेकिन आपको यह सीखना होगा कि यह कैसे काम करता है क्योंकि इसमें कोई उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका नहीं है यदि आप हमारे नं पुनर्निर्देशन संकेतकों का उपयोग करने में रुचि रखते हैं, तो डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित लिंक पर क्लिक करें: ये आपको ब्याज कर सकते हैं: अपडेट प्राप्त करें मुफ्त 0 टिप्पणियाँ: एक टिप्पणी पोस्ट करें यदि आप इस पोस्ट की तरह, कृपया अपनी टिप्पणी छोड़ दो: लोकप्रिय डाक 8220 सुपर ट्रेंड Profit8221 सफलतापूर्वक एक ट्रेडों को सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए तैयार एक पूर्ण व्यापार उपकरण है। परिचय RenkoScalpSystem ट्रेडिंग सिस्टम है कि Renko चार्ट का उपयोग मुख्य विश्लेषण बाजार आंदोलन के रूप में हम जानते हैं कि renko आंदोलन va एक ईए बनाने के लिए कदम से कदम खुले मेटाट्रेडर क्लिक करें आइकन जैसे नीचे: फिर यह खुले -160 मेटाएडिटर होगा जैसे कि नीचे की तस्वीर में। यह प्रणाली वर्तमान में सड़क परीक्षण की जा रही है लेकिन बीटा टेस्टर्स बनने के इच्छुक व्यापारियों की वजह से मैंने इसे पोस्ट करने का फैसला किया है। 8220180 पिप्स दैनिक स्कैपल 8221 स्क्रैपिंग ट्रेडिंग के लिए एक नया सॉफ्टवेयर है - 1 पर स्कालिसिंग के लिए तैयार संपूर्ण ट्रेडिंग टूल।

No comments:

Post a Comment