Tuesday 28 November 2017

स्टीव नैसन, कैंडलस्टिक्स के विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ


कैंडलस्टिक चार्टिंग मूल बातें: प्रशिक्षण सत्र के बारे में विदेशी मुद्रा में अगली चाल को पकड़ना: यह स्टीव नसन द्वारा प्रस्तुत 60 मिनट का ऑनलाइन ऑनलाइन संगोष्ठी होगा। मोमबत्तियों के लिए नए या उन लोगों को तैयार करना जो यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे सही तरीके से उनका उपयोग कर रहे हैं इन तकनीकों को विशेष रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बनाया गया है और सभी समय फ़्रेमों में उपयोग किया जा सकता है। महत्वपूर्ण: इस संगोष्ठी से पूरी तरह लाभ के लिए आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से परिचित होना चाहिए। यह संगोष्ठी यह नहीं सिखाती कि विदेशी मुद्रा बाज़ार कैसे काम करता है आज की अप्रत्याशित अस्थिरता, प्रतिस्पर्धा और बाजार जोखिम के साथ आपको एक व्यापारिक हथियार की आवश्यकता होती है जो जोखिम को कम करने के दौरान बाजार के समय में सुधार करने में आपकी सहायता करेगा। कैंडलस्टिक चार्ट वह हथियार है इस उच्च ऊर्जा में शामिल विषय, जानकारीपूर्ण और मनोरंजक संगोष्ठी में शामिल हैं: स्टीव नवीनतम चाल और एफएक्स बाजारों में मोमबत्ती चार्ट का उपयोग करने पर सुझाव ताकि आप जल्दी उत्क्रमण संकेतों को पकड़ सकें। जानें कि विदेशी मुद्रा में कैंडल संकेत कैसे भिन्न हैं जानें कि कैसे मोमबत्तियाँ सफल व्यापार के लिए आपके एक-दो पंच के लिए पश्चिमी चार्टिंग तकनीकों को बढ़ाने और पूरक करती हैं। मोमबत्तियों के कुछ सबसे आम दुरुपयोग से बचने का तरीका देखें, जो आपको बड़ा खर्च कर सकता है। अपने व्यापारिक कौशल को परिशोधित और सुदृढ़ करने के लिए लाइव क्यू और ए चार्ट में भाग लें और आपको ठोस ठोस आत्मविश्वास बनने में मदद करें। विशेष शैक्षिक संसाधनों के बारे में विवरण दो विशेष बोनस बोनस प्राप्त करें 1: स्टीव अपने सभी समय, सबसे महत्वपूर्ण व्यापारिक नियम का खुलासा करता है इस के बिना आपको एक व्यापार का प्रयास नहीं करना चाहिए। बोनस 2: वर्तमान बाजार पर स्टीव का दृष्टिकोण प्राप्त करें। एफएक्स ट्रेडर्स अधिकतम सफलता के लिए स्टीव नैसन के प्रोजेड मोमबत्ती चार्टिंग तकनीकों पर भरोसा करते हैं। मैं अपने ट्रेडों की लाभप्रदता में 30 वृद्धि का अनुमान लगाता हूं quot - क्लिफर्ड पन्ने मुझे इसके लिए विदेशी मुद्रा बाजारों में जीतने के अवसरों को खोजने में आसान लगा था, जहां मैं पहले नहीं पा सके मेरा व्यापारिक परिणाम अब कम से कम 1000 प्रति सप्ताह उद्धरण - स्वेन वान लून से हैं, मैंने तीन इंट्रेडय ट्रेडों से बचा है, जिनकी लागत मुझे पिछले 2 सप्ताह में 1000.00 से ज्यादा होगी। quot - माइक LeBlanc मेरे पहले से कहीं अधिक सफल और सुरक्षित ट्रेडों है। quot - मिगुएल वेरेला ने अपनी तकनीक और रणनीतियों को अपने कारोबार को बदल दिया। इसकी बहुत सरल और घातक सटीक स्टीव की रणनीति का उपयोग करते हुए आईओएएम लगातार प्रति माह 5 आंकड़े बना रही है I quot - विलियम चेस कोट मैं यहां दी गई जानकारी और ज्ञान से बहुत उत्साहित हूं कि मुझे यकीन है कि हमारी सेवानिवृत्ति का वित्तीय हिस्सा अच्छी तरह से सुरक्षित होगा और इससे पहले हमने सोचा था। धन्यवाद स्टीव नसन - टॉम ब्रोडिक ने आपका एफएक्स संगोष्ठी बताया, एक वास्तविक इलाज था। इससे मुझे अधिक आत्मविश्वास, मेरी भावनाओं और मेरे ट्रेडों के नियंत्रण में अधिक मदद मिली। मैं वास्तव में बेहद मज़ा आया। सीखना कि एफएक्स बाजारों में सत्रों को कैसे खोलना और बंद होना अलग है, और अन्य बाजारों की तुलना में कैंडलस्टिक्स की दुनिया में इसका उपयोग कैसे किया जा सकता है। वहां के सभी व्यापारियों की आपकी आवश्यकता है - अशफाक अजीज कोट मेरा लक्ष्य आपको सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने में मदद कर रहा है। कैसे दिखाता है कि कैसे लाभ को बढ़ाने और जोखिम कम करने के लिए मोमबत्ती चार्ट का पूरी तरह से फायदा उठाने के लिए। ये सारी तकनीकें हैं जो मैं दुनिया भर के संस्थागत व्यापार विभागों में पढ़ती हूं। इस सत्र में दिए गए पुरस्कार तत्काल और लंबे समय तक चलेंगे। मैं तुम्हारे साथ कार्य करने के लिए तत्पर हूं स्टीव नेसन, प्रसिद्ध लेखक और व्याख्याता, पश्चिमी दुनिया के लिए कैंडलस्टिक चार्ट शुरू करने का भेद है। वह न केवल एक अग्रणी है, लेकिन इन तकनीकों के स्वीकृत स्वामी हैं। श्री नसन ने जापानी कैंडलस्टिक चार्टिंग तकनीक सहित तीन प्रशंसित किताबें लिखी हैं। उनकी पुस्तकों का 100,000 प्रतियों की बिक्री के साथ 9 भाषाओं में अनुवाद किया गया है। 13 स्टीव नसन, जिसे दुनिया के सबसे प्रमुख तकनीकी विश्लेषकों में से एक माना जाता है, वॉल स्ट्रीट जर्नल, संस्थागत निवेशक और बैरोन में प्रकाशित किया गया है। स्पीकर के बाद, स्टीव ने लगभग हर निवेश फर्म से व्यापारियों को अपनी रणनीतियों को प्रस्तुत किया है - कैसे लागू करें - और इन लाभों से लाभ - उन्होंने कई विश्वविद्यालयों में, और अनुरोध के अनुसार, विश्व बैंक और फेडरल रिजर्व में भी 133 रेगुलर मूल्य: 79.00 एफ के लिए एलटीपीटीएनईआर नामक ग्राहक पंजीकरण पंजीकरण की अवधि: इस उच्च मांग वाले घटना के लिए पंजीकरण बंद हो जाने पर क्षमता समाप्त हो जाएगी या वेब सेमिनार से 2 घंटे पहले शुरू होता है। संगोष्ठी की कोई रिकॉर्डिंग नहीं होगी, इसलिए उपस्थित होना सुनिश्चित करें नीचे निर्देशों के अनुसार पंजीकरण करने से पहले कृपया अपने कंप्यूटर सिस्टम का परीक्षण करें। सुनिश्चित करें कि आपके कंप्यूटर को Adobe Acrobat Connect Professional मीटिंग में भाग लेने के लिए उपयुक्त उपकरण के साथ स्थापित किया गया है। ऐसा करने के लिए, यहां स्थित टेस्ट मीटिंग कनेक्शन यूआरएल पर क्लिक करें: इसके अलावा, आपको फ्लैश इंस्टॉल करना होगा। चूंकि 95 सभी कंप्यूटर फ्लैश के साथ आते हैं आपको सभी सेट होना चाहिए। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो यहां क्लिक करके डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है। कैंडलचार्ट्स (स्टीव नसन) की समीक्षा साइट पर जाएं अपडेट करें मैंने श्री नीसोन के नवीनतम डीवीडी खरीदे हैं। मोमबत्तियां फिर से प्रज्वलित मुझे इसके बारे में 500 रुपये की लागत थी लेकिन यह इसके लायक था, मैंने अपनी मोमबत्ती संकेत सामग्री का अध्ययन किया है क्योंकि वह गुरु है जो इसे पश्चिमी दुनिया में लाया है। विदेशी मुद्रा अलग है इसलिए मैंने पिछले साल विदेशी मुद्रा में उसकी लाभ कमाया। जो वास्तव में मुझे दूसरे स्तर पर लाया और मुझे लाभदायक मिला। उन्होंने करीब 1000 के लिए एक मेगा पैक बंडल जारी किया है। लेकिन मुझे आधे कार्यक्रम खरीदने की जरूरत थी क्योंकि इसमें से बहुत कुछ सामान मैं जानता था और यहां तक ​​कि उसका स्टाफ भी ईमानदार था कि वह पहले से ही प्रस्तुत सामग्री के लिए सभी पैसे का भुगतान करने के बारे में सलाह दे सके विदेशी मुद्रा में लाभ उसकी नवीनतम सामग्री और मोमबत्ती संकेत tweaks बिल्कुल मैं क्या जरूरत है एक चाकू का उपयोग कर के बजाय, मैं एक स्केलपेल के साथ काम पता है और अधिक सटीक है अक्तूबर में वह एक विदेशी मुद्रा संगोष्ठी पेश कर रहा है और मुझे संदेह नहीं है कि वह विदेशी मुद्रा पर कुछ उत्कृष्ट, प्रासंगिक और अधिक उन्नत सामग्री रखेगा ताकि 2018 की शुरुआत में शीतकालीन के आसपास एक नई डीवीडी श्रृंखला देखी जा सके। नसन सिस्टम को नहीं सिखाता है। वह अनुशासित व्यापार कौशल सिखाता है, एंट्रीज़ एक्जिट्स, धन प्रबंधन, रिस्क रिकॉर्ड सिखाता है, वह तब सिखाता है जब व्यापार के लिए नहीं, और सभी के सर्वश्रेष्ठ। वह मोमबत्तियों को सिखाता है और मुझे विश्वास करो जब आप अन्य तथाकथित मोमबत्तियों के विशेषज्ञों की तुलना में अपनी सामग्री और ज्ञान की तुलना करते हैं तो आप देखेंगे कि उन अन्य लोगों के साथ गलत कैसे हैं, यहां तक ​​कि मैंने अपनी सारी पुरानी मोमबत्ती सामग्री को फेंक दिया है और मैंने 2008-2007 के धन को खून बंद कर दिया है I कि स्टीव नासन सामग्री कमाल कर रहे हैं मैंने अपनी वेबसाइट के 4 कार्यशालाओं को खरीदा है। 3 जापानी कैंडलस्टिक तकनीकों और व्यापार और पिछले एक पर। मेरी राय में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा में लाभ यह 600 का खर्च होता है लेकिन मैंने हर पैसा भुगतान किया था नोट - यह किसी भी कारण से अपनी वेबसाइट पर उस उत्पाद को खोजना बहुत मुश्किल है प्लस, वह भी आप से ईमेल का जवाब देने के लिए समय लेता है। विदेशी मुद्रा में मुनाफा मुझे विदेशी मुद्रा के साथ मोमबत्तियों का उचित इस्तेमाल सिखाया कई अन्य कैंडेस्टिक उत्पाद केवल स्टॉक, फ्यूचर्स, इक्विटी आदि पर ध्यान केंद्रित करते हैं। विदेशी मुद्रा नहीं और सूक्ष्मता छोटे हैं लेकिन पता करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि वह आपको यह भी सिखाता है कि ट्रेडमार्क नहीं लेते समय मोमबत्तियों का उपयोग न करें। आपको उचित प्रवेश और EXITS भी सिखाता है वह एक प्रणाली नहीं सिखाता है। वह मोमबत्ती की तकनीक सिखाता है लेकिन मैं अभी भी मोमबत्तियों और 1 सूचक से ज्यादा कुछ नहीं का उपयोग कर अपना खुद का बेसिक सिस्टम तैयार कर सकता था। अब मेरा खाता नकदी के साथ फ्लश है (1 से लेकर 4 महीने तक 10 महीने तक) और मैं केवल एक वर्ष से भी कम समय में विदेशी मुद्रा में व्यापार कर रहा हूं। बहुत आसन। अभी तक इतनी परिपूर्ण आप इसे विश्वास नहीं करेंगे स्टीव एक जंगली घमंड बनाता है कि अन्य मोमबत्ती गुरु मोमबत्तियां प्राप्त करते हैं और व्यापारिक तकनीकें गलत होती हैं। सबसे पहले मैंने सोचा कि वह एक सेल्समैन रहा था लेकिन वह वास्तव में सही था मैंने बिगलाओ और अन्य लोगों द्वारा सामग्री की जांच की है। वे वास्तव में इसे गलत प्राप्त करते हैं बेशक, मैं केवल एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के दृष्टिकोण से ही बात कर सकता हूँ श्री निसंस सामग्री पर अपना पैसा खर्च करें उनकी किताबें अच्छी हैं लेकिन वे विदेशी मुद्रा नहीं देते हैं। और ईमानदारी से विदेशी मुद्रा डीवीडी कार्यशाला पर्याप्त होगी यह तारीख स्रोत का सबसे अधिक है इसके अलावा, डीवीडी वर्कशॉप में उसमें से किसी भी सामग्री में नहीं मिली सामग्री शामिल हैं मुझे पता है। मैंने अपनी पुस्तकों को पढ़ा है चेतावनी - मैंने केवल एक बार डीवीडी देखने और सफल होने के लिए नहीं किया है। मैंने उन सभी 4 (कम से कम 6 घंटे की सामग्री) कम से कम 5 या 6 बार देखा, नोट ले ली, एक डेमो खाते का इस्तेमाल किया और असली पैसे का व्यापार नहीं किया जब तक कि मैं उनकी शिक्षाओं और विषयों को ठोस रूप से नीचे नहीं निकालता। मैं अत्यधिक सलाह देता हूं कि आप भी ऐसा करते हैं

No comments:

Post a Comment